Menu
उप प्रबंध निदेशक श्री आर अमलोरपवनाथन का विदाई समारोह
मुंबई | 04 June 2019 05:12 PM
श्री आर अमलोरपवनाथन उप प्रबंध निदेशक ने 31 मई 2019 को नाबार्ड में अपनी सेवा पूरी की. नाबार्ड में सेवा के 35 गौरवशाली वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में 04 जून 2019 को उनके सम्मान में एक समारोह आयोजित किया गया.  नाबार्ड के अध्यक्ष डॉ. हर्ष कुमार भनवाला की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में पूर्व उप प्रबंध निदेशक श्री हरीश आर दवे और नाबार्ड के स्टाफ सदस्य उपस्थित थे. श्री अमलोरपवनाथन ने सपरिवार समारोह की शोभा बढ़ाई. 
 
डॉ. भनवाला ने अपने वक्तव्य में टीम के ऐसे सदस्य के रूप में श्री अमलोरपवनाथन की प्रशंसा की जिन्होंने बैंक के महत्तर उद्देश्यों की प्राप्ति के लिए किसी भी कार्यालयीन निर्णय को कार्यरूप देने में  अपनी व्यक्तिगत असहमति को आड़े नहीं आने दिया. उन्होंने नाबार्ड आईटी परिचालनों का कायाकल्प करने में अपने सहयोगी के योगदान की भरपूर सराहना की. 
 
श्री अमलोरपवनाथन ने ग्रामीण समृद्धि के काम करने वाले नाबार्ड के प्रयासों में अपनी सहभागिता को लेकर संतोष व्यक्त किया. उन्होंने अपने युवा सहकर्मियों का आह्वान किया कि वे जो भी काम करें उसे अपनी लगन और प्रतिबद्धता के साथ सर्वोत्तम तरीके से करने का प्रयास करें. विद्यमान चुनौतियों के बेहतर समाधान हासिल करने के लिए यह जरूरी है कि यथास्थितिवाद पर प्रश्न उठाए जाएँ. उन्होंने अभिनव विचारों के लिए अपनी सीमा से बाहर जाकर सोचने विचारने का अनुरोध भी किया. उन्होंने  भरोसा जताया कि नाबार्ड ग्रामीण जनता की सेवा करने वाली महान संस्था के रूप में निरंतर प्रयासरत रहेगा. 
 
इस अवसर पर कई वक्ताओं ने श्री अमलोरपवनाथन से अपने जुड़ाव को याद किया. वक्ताओं में श्री दवे, श्री के आर राव, श्री नीरज वर्मा, श्री प्रदीप पराते और श्री विजय भोसले शामिल थे. 
श्री एल आर रामचंद्रन, मुख्य महाप्रबंधक द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ समारोह सम्पन्न हुआ.